बिहार

bihar

By

Published : Mar 17, 2021, 5:31 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

लिस को सूचना प्राप्त हुई कि रूपिन गांव के एक युवक अश्वनी सिंह पिता अशोक सिंह के द्वारा उत्तर प्रदेश से अंग्रेजी शराब लाकर बिक्री करने का कार्य किया जा रहा है. सूचना पर सुबह में ही उक्त युवक के घर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान युवक के घर से भारी मात्रा में शराब की बोतल बरामद की गई.

शराब
शराब

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के रूपिन गांव से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा बताया गया कि आगामी होली को ध्यान में रखते हुए शराब कारोबारियों के ऊपर विशेष निगरानी रखी जा रही है. स्थानीय गुप्तचर सक्रिय है. इसके साथ ही पहाड़ी क्षेत्रों में भी महुआ शराब निर्माण के ऊपर लगातार छापेमारी कर भठ्ठीयों को ध्वस्त करने के कार्य के साथ-साथ अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट करने का कार्य किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:राज्यपाल कोटे से 12 विधान परिषद सदस्य मनोनीत, उपेन्द्र कुशवाहा को मिला 'घर वापसी' का इनाम

मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि रूपिन गांव के एक युवक अश्वनी सिंह पिता अशोक सिंह के द्वारा उत्तर प्रदेश से अंग्रेजी शराब लाकर बिक्री करने का कार्य किया जा रहा है. सूचना पर सुबह में ही उक्त युवक के घर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान युवक के घर से भारी मात्रा में शराब की बोतल बरामद की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details