बिहार

bihar

By

Published : May 5, 2020, 7:35 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: 40 किलो गांजा के साथ 3 गिरफ्तार, बाइक पर लगाते थे पुलिस का रजिस्ट्रेशन नंबर

कैमूर में पुलिस ने 40 किलो गांजा के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 15 लीटर महुआ शराब भी बरामद किया गया है.

kaimur
kaimur

कैमूर: पुलिस ने नक्सल प्रभावित क्षेत्र अधौरा से जिले के विभिन्न थानों में गांजा सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने 40 किलो 500 ग्राम गांजे और 15 लीटर महुआ शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें लॉक डाउन में भी शराब और गांजा की तस्करी करने वाले जिले में लगातार सक्रिय थे.

पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि अधौरा पहाड़ी की घाटियों के रास्ते जिले के विभिन्न थानाक्षेत्र अंतर्गत भारी मात्रा में गांजा और शराब की तस्करी की जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

15 लीटर महुआ शराब बरामद
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि भगवानपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम को कैमूर पहाड़ी के हनुमान घाटी पर देर रात तैनात किया गया था. पुलिस को 2 मोटरसाइकिल पर आ रहे तीन युवकों पर शक हुआ. उन्हें रोका गया. जब पुलिस ने एक बाइक की जांच की, तो उसपर 16 किलो 500 ग्राम गांजा और 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया. दोनों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर रामगढ़ प्रखंड के पौकोली गांव में छापेमारी की गई. यहां से करीब 24 किलो गांजा बरामद किया गया.

जानकारी देते एसपी

बाइक पर पुलिस का रजिस्ट्रेशन नंबर
एसपी ने बताया कि गांजा सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार अभियुक्त जिस बाइक का प्रयोग करते थे, उस बाइक पर पुलिस का रेजिस्ट्रेशन वाला नंबर लगाकर चकमा देते थे. गिरफ्तार अभियुक्तों में अखिलेश राम, दीना कुमार और बबन सिंह शामिल हैं. इनके पास से 40 किलो 500 ग्राम गांजा, 15 लीटर महुआ शराब, मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details