बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर के सूर्य सरोवर मंदिर में "प्रेम प्रतिष्ठा" फिल्म की शूटिंग

कैमूर के रामगढ़ प्रखंड मुख्यालय स्थित सूर्य सरोवर मंदिर पर राजू सिंह अनुरागी की फिल्म "प्रेम प्रतिष्ठा" की शूटिंग चल रही है. शूटिंग देखने हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

By

Published : Feb 27, 2021, 4:14 PM IST

kaimur
कैमुर के सूर्य सरोवर मंदिर में चल रही "प्रेम प्रतिष्ठा" फिल्म का शूटिंग

कैमूर: रामगढ़ प्रखंड मुख्यालय स्थित सूर्य सरोवर मंदिर पर राजू सिंह अनुरागी की फिल्म "प्रेम प्रतिष्ठा" की शूटिंग चल रही है. शूटिंग के दौरान हजारों की संख्या में दर्शक भी मौजूद थे. बता दें कि, इस क्षेत्र में बीते एक महीने में यह दूसरी फिल्म की शूटिंग हो रही है. इससे पहले यहां "सैंया जी दिलवा मांगे ले-2" की शूटिंग चल रहा थी.

पढ़े:सीमांचल में जनसंख्या वृद्धि पर सियासत तेज, AIMIM और RJD ने BJP की मंशा पर उठाया सवाल

इस फिल्म में हीरो का रोल में राजू सिंह अनुरागी, अमरेंदर सिंह ने निभाया है, तो वहीं हीरोइन का रोल भूमिका अंकिता पांडेय और साइना सिंह ने निभाया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान मिलन के रूप में संजय मिश्रा, हीरो के मित्र गोलू कुमार, विनोद मिश्रा डायरेक्टर और कैमरामैन त्रिलोकी और प्रीतम ने फिल्म में बी अपना अहम रोल निभाया है.

वहीं, इस संबंध में राजू सिंह अनुरागी ने बताया कि उनकी इस फिल्म में पिता के रोल में आनंद मोहन कॉमेडी के सुपरस्टार रहेंगे. उन्होंने बताया कि शूटिंग अच्छे से चल रही है स्थानीय प्रशासन का भी उन्हें भरपूर साथ मिला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details