बिहार

bihar

By

Published : Oct 17, 2020, 11:03 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: दुर्गा पूजा को लेकर SDO ने की बैठक, दिए कई निर्देश

कैमूर में दुर्गा पूजा को लेकर एसडीओ ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार ने जो गाइडलाइन दिया है, उसका अनुपालन करें.

kaimur
kaimur

कैमूर (भभुआ):दुर्गा पूजा को लेकर जिला प्रशासन ने बैठक की. यह बैठक भभुआ ब्लॉक में किया गया. जिसमें दुर्गा पूजा समिति के सभी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और अपनी बात को रखा.

गाइडलाइन का पालन
दुर्गा पूजा समिति के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन से मांग की है कि शहर में जहां-जहां मूर्ति स्थान है, वहां मां दुर्गा पूजा की प्रतिमा बैठाने की अनुमति दें. साथ ही उन लोगों ने कहा कि हम लोग सरकार के गाइडलाइन का पालन करने के लिए तैयार हैं. जो अनुमति प्रशासन की ओर से दिया जाएगा, हम लोग मनाने के लिए तैयार हैं.

क्या कहते हैं एसडीओ
भभुआ एसडीओ जन्मेजय शुक्ला ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर थाना स्तर और जिला स्तर पर भी दो बार बैठक किया जा चुका है. विभाग का गाइडलाइन लोगों को बताया जा चुका है. आज से नवरात्र का पर्व आरंभ हो चुका है. जिसको लेकर आज समिति के और दुर्गा पूजा समिति के लोगों समझाया गया है. सरकार के गाइडलाइन का अनुपालन करें. एसडीओ ने बताया कि सरकार के गाइडलाइन के मुताबिक जहां मंदिर है या कोई धाम है, वहीं पूजा किया जाए और किसी भी तरह के झालर या सजावट पंडाल नहीं लगाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details