बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर : रोजाना जिला मुख्यालय भभुआ को किया जाएगा सेनेटाईज

नगर परिषद के सेनेटरी इंस्पेक्टर कुमार संजीव ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला मुख्यालय भभुआ के सभी चौक-चौराहे सहित गली-मोहल्ले को सेनेटाईज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सड़क पर जितने वाहन, दुकान, मकान है. सभी को सेनेटाईज किया जा रहा है.

By

Published : Apr 3, 2020, 5:23 PM IST

कैमूर
कैमूर

कैमूर :नगर परिषद की ओर से जिला मुख्यालय भभुआ को सेनेटाईज करने का कार्य शुरू कर दिया गया है. नगर परिषद के सभापति प्रतिनिधि बब्लू तिवारी ने बताया कि 14 के बाद भी यह कार्य चालू रहेगा. बता दें कि बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रकोप सरकार और प्रशासन के लिए चुनौती बना हुआ है. ऐसे में इस चुनौती का सामने करने के लिए नगर परिषद भभुआ पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहा है.

पूरे शहर को किया जाएगा सेनेटाईज
नगर परिषद के सेनेटरी इंस्पेक्टर कुमार संजीव ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला मुख्यालय भभुआ के सभी चौक-चौराहे सहित गली-मोहल्ले को सेनेटाईज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सड़क पर जितने वाहन, दुकान, मकान है. सभी को सेनेटाईज किया जा रहा है. साथ ही गली-मोहल्ले में भी यह कार्य किया जाएगा. वहीं, उन्होंने बताया कि पूरे शहर में प्रतिदिन यह कार्य किया जाएगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

डोर टू डोर जाके पिक करेगा कूड़ा-कचड़ा
नगर परिषद भभुआ के सभापति प्रतिनिधि बब्लू तिवारी ने बताया कि कोरोना को देखते हुए नगर परिषद पूरी तरह से मुस्तेद है. न सिर्फ लॉकडाउन की अवधि तक बल्कि उसके बाद भी जब तक यह महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाता है. तब तक पूरे शहर के प्रति वार्ड, गली-मोहल्ले को सेनेटाइज किया जाएगा. डोर टू डोर कूड़ा-कचड़ा पिक करने के लिए प्रतिदिन नगर परिषद के कर्मी लगातार कार्य कर रहें है.

भभुआ शहर को किया जाएगा सेनेटाईज

घर में रहे, सुरक्षित रहें
बब्लू तिवारी ने बताया की ग्रीन सिटी के नाम से मशहूर भभुआ को न सिर्फ ग्रीन और क्लीन बनाएंगे बल्कि यह पूरी कोशिश है कि यहां किसी तरह की महामारी न हो. कोरोना को देखते हुए नगर परिषद भभुआ ने सेनेटाइज के अलावा लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी कर रही है. वहीं, ईटीवी भारत भी आपसे यह अपील करता है कि घर में रहे सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details