बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: मारा गया रोहतास का वांटेड अपराधी, 14 मामलों में थी तलाश

रोहतास के वांटेड अपराधी की गोली मार हत्या कर दी गई. शव नहर किनारे से बरामद हुआ है. उस पर 14 केस दर्ज थे.

By

Published : Aug 6, 2019, 10:33 AM IST

करमचट थाना, कैमूर

कैमूर:सबार प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र अंतर्गत तेनुआं गांव एक कुख्यात अपराधी का शव बरामद हुआ है. लाश नहर किनारे से मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

कुख्यात अपराधी का शव बरामद


वांटेड अपराधी पर कुल 14 केस दर्ज
शव मिलने के लगभग तीन घंटे बाद युवक की पहचान की जा सकी. युवक की पहचान प्रकाश पांडेय के रूप में हुई है, जो रोहतास जिले के नोखा थाना के मणिपुर गांव का रहने वाला है. इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि वह कुख्यात अपराधी था. उसके ऊपर 14 मामले दर्ज थे. नोखा थाना में 10, औरंगाबाद में एक, दरिगांव थाना में एक, शिवसागर थाना में एक और तिलौथु में एक मामला दर्ज था. बीते जून माह में ही उसे रोहतास जिले के मंडलकारा से जमानत मिली थी और सासाराम के न्यायालय द्वारा हर सोमवार को हाजिरी लगाने का आदेश प्राप्त था.


कान के बगल में मारी गई गोली
घटना रविवार की रात की बताई जा रही है. एसपी ने बताया कि चूंकि शव नहर के किनारे से बरामद हुआ है. इसलिए शव का आधा हिस्सा पानी में था तो आधा जमीन पर. गोली युवक के कान के बगल में मारी गई है. उसके पास से स्मार्ट फोन और घड़ी बरामद हुई है.

हत्या क्यों और किसने की, पड़ताल शुरू
एसपी ने बताया कि अपराधी की हत्या क्यों और किसने की, इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. घटना के बाद सबार थाना के अलावा अन्य पुलिस पदाधिकारियों की ओर से भी मौके पर पहुंच कर विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details