बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'CM नीतीश को क्रेडिट का है डर, इसलिये उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा प्रस्तावित कार्यों को नहीं दे रहे NOC'

रालोसपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी ने सीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश जी 15 सालों में कुछ न कर सकें और अब यह घोषणा की जा रही है कि सभी पंचायत में हाई स्कूल खोले जाएंगे. यह सिर्फ दिखावा है. जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है.

By

Published : Nov 25, 2019, 8:06 AM IST

Updated : Nov 25, 2019, 8:33 AM IST

रालोसपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी

कैमूर: रालोसपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी ने भभुआ में सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार गरीब बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा नहीं देना चाहती है. इसलिए उपेन्द्र कुशवाहा के समय बिहार में प्रस्तावित केंद्रीय विद्यालय की दिशा में कुछ कार्य नहीं किया जा रहा है.

सुभाष सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार को डर लगता है कि यदि उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा प्रस्तावित कार्यों को एनओसी देंगे तो क्रेडिट कुशवाहा जी को न मिल जाये. इसलिए सूबे में 2 केंद्रीय विद्यालय की जमीन उपलब्ध होने के बावजूद भी आजतक स्कूल नहीं बनाया गया.

बयान देते रालोसपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष सिंह चंद्रवंशी

जनता सीखाएगी सबक
सुभाष सिंह चंद्रवंशी ने बताया कि औरंगाबाद सहित 1 अन्य केंद्रीय विद्यालय के लिए लोगों ने जमीन दान दे दिया है. बावजूद इसके सरकार एनओसी नहीं दे रही है. उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार समाज में गुणवत्ता शिक्षा नहीं देना चाहते हैं. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें उखाड़ फेंकेगी.

रालोसपा की ओर से भभुआ में प्रेसवार्ता का आयोजन

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के नाम पर सरकार कर रही दिखावा
सीएम पर हमला बोलते हुए कहा चंद्रवंशी ने कहा कि नीतीश जी 15 सालों में कुछ न कर सके और अब यह घोषणा की जा रही है कि सभी पंचायत में हाई स्कूल खोले जाएंगे. यह सिर्फ दिखावा है. जनता को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है. जबकि उपेन्द्र कुशवाहा अब न तो मंत्री हैं और न ही सांसद. ऐसे में राज्य सरकार को कम से कम अब केंद्रीय विद्यालय खोल देना चाहिए. लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है.

ये भी पढ़ें-उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर तंज- अजूबा मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार

26 नवंबर को पटना में उपेन्द्र कुशवाहा का आमरण अनशन
आपको बता दें कि 26 नवंबर को राज्य में शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पटना में उपेन्द्र कुशवाहा का आमरण अनशन शुरू हो जाएगा. इसे लेकर भभुआ में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया.

Last Updated : Nov 25, 2019, 8:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details