बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राशन नहीं मिलने से परेशान लाभुकों ने SDM से लगाई गुहार

स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब हम राशन मांगने जाते हैं तो हमें धमकाया जाता है. इससे नाराज लाभुकों ने भभुआ एसडीएम को आवेदन देकर कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई है.

By

Published : Dec 21, 2020, 4:28 PM IST

kaimur
kaimur

कैमूरः कोरोना काल में सरकार ने गरीब परिवारों को मुफ्त राशन देने का आदेश जारी किया है. वहीं जिले में पीडीएस दुकानदार कमाई में जुटे हुए हैं. गरीबों की मिलने वाला राशन उन्हें नहीं दिया जा रहा है. ताजा मामला भभुआ के अखलासपुर गांव का है. यहां दलित बस्ती में राशन नहीं मिलने से लोग अधिकारियों के कार्यलय के चक्कर लगा रहे हैं.

एसडीएम से लगाई कार्रवाई करने की गुहार
अखलासपुर गांव में दो महीने से डीलर गरीब परिवारों को अनुदान का राशन नहीं दे रहे हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि जब हम राशन मांगने जाते हैं तो हमें धमकाया जाता है. इससे नाराज लाभुकों ने भभुआ एसडीएम को आवेदन देकर कार्रवाई करने के लिए गुहार लगाई है.

अब तक नहीं मिला राशन

राशन नहीं मिलने से परेशान संजय राम ने बताया कि डीलर के पास जाने पर बताया जाता है कि अभी राशन नहीं आया है. इसके बाद हमलोग एसडीएम के पास गए तो उन्होंने एमओ के पास भेज दिया. एमओ ने बताया कि राशन चला गया है इसके बावजूद हम सभी दलित परिवारों को अब तक नहीं मिला है. मजबूरन हम अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details