बिहार

bihar

ETV Bharat / state

न मोदी जीते हैं न चौबे जी, भावनात्मक रूप से हारी बक्सर की जनता

बक्सर संसदीय क्षेत्र से अश्विनी चौबे चुनाव नहीं जीते बल्कि यहां राम मंदिर ने चुनाव जीत दर्ज की है. ईवीएम ने जीत दर्ज की है.

By

Published : Jun 7, 2019, 6:13 AM IST

रामचन्द्र यादव

कैमूर: लोकसभा चुनाव का परिणाम आ चुका है. भाजपा और उसके सहयोगी दल चुनाव में प्रचंड बहुमत प्राप्त कर केन्द्र की सत्ता पर फिर से काबिज हो गई. बावजूद इसके विपक्ष के नेता अपनी हार मानने को तैयार नही हैं.

ईटीवी भारत संवादाता से बातचीत करते रामचन्द्र यादव

बक्सर लोकसभा सीट से सांसद उम्मीदवार और राजद के पूर्व नेता रामचन्द्र यादव का कहना है कि इस चुनाव में भाजपा ने नहीं बल्कि राम मंदिर ने जीत दर्ज की है.

अश्विनी चौबे नहीं राम मंदिर ने जीता चुनाव

बक्सर से चुनावी ताल ठोकने वाले राजद के पूर्व नेता रामचन्द्र यादव ईटीवी भारत से बातचीत में कहते हैं कि बक्सर में अश्विनी चौबे ने चुनाव जीत नहीं दर्ज की है. बल्कि यहां राम मंदिर ने चुनाव जीत दर्ज की है. ईवीएम ने जीत दर्ज की है.

मोदी के खिलाफ हवा उल्टा तूफान में बदला
रामचन्द्र यादव का मानना है कि बक्सर की जनता ने लोकसभा चुनाव में भावनात्मक तरीके से मतदान किया. भावना में बहकर वोटिंग की. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि बक्सर की जनता चुनाव हार गई है. बक्सर ही नहीं बल्कि पूरे देश में चुनाव राम मंदिर ने जीत दर्ज की हैं. चुनाव में मोदी जी द्वारा फैलाए गए जहरीली हवा ने काम कर दिया. जिसके वजह से भाजपा जीतने में सफल रही. देश में मोदी के खिलाफ वैसे ही आक्रोश था जैसे इंदरा गांधी के खिलाफ था. उनके खिलाफ हवा चल रही थी लेकिन पता नहीं यह हवा कैसे उनके पक्ष में तूफान में बदल गया चिंतन मंथन करने की बात है.

कॉर्पोरेट का हुआ विकास
मोदी जी सबका साथ सबका विकास की बात करते है. लेकिन 2014 जीतने के बाद उन्होंने ठीक इसका उलटा काम किया. उन्होंने कॉर्पोरेट का विकास किया. अम्बानी अडानी का विकास किया. यहीं नहीं सबका साथ सबका विकास कहते रहे और विकास देश की 389 लोगों का कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details