बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: पिता-पुत्र की हत्या के आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

कैमुर जिले के तरांव गांव में बीते साल खेत में सो रहे पिता-पुत्र की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में अभियुक्त के घर पुलिस द्वारा इश्तेहार चिपकाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या का कारण भूमि विवाद था.

kaimur
पिता-पुत्र की हत्या

By

Published : Apr 21, 2021, 7:38 AM IST

Updated : Apr 21, 2021, 7:49 AM IST

कैमूर: बेलाव थाना क्षेत्र के तंराव गांव में बीते साल 12 मई को 2020 को पिता-पुत्र कीनिर्मम हत्या कर दी गयी थी. इस मामले के आरोपी के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया है. यह इश्तेहार कोर्ट के आदेशानुसार अनुसार चिपकाया गया.

ये भी पढ़ें:सुपौल: मारपीट में महिला की गई जान, समस्ता माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर आरोप

अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से मांगा गया था निर्देश
थाना अध्यक्ष सुहैल अहमद ने बताया कि हत्या के बाद दर्ज प्राथमिकी में पांच लोग नामजद अभियुक्त थे. जिसके बाद से ही रामजन्म बिंद फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से निर्देश मांगा गया था. न्यायालय के निर्देश के अनुसार ही अभियुक्त के घर के दरवाजे पर इश्तेहार चिपकाया गया.

भूमि विवाद में हुई थी हत्या
पुलिस ओर से दी गई जानकारी के अनुसार हत्या का कारण मूमि विवाद बताया जा रहा है. 12 मई 2020 को पिता-पुत्र सब्जी की रखवाली करने के लिए खेत में सोए थे. नींद में धारदार हथियार से पिता-पुत्र की निर्मम हत्या कर दी गई थी. हालांकि इस ममाले को लेकर निर्वतमान एसपी दिलनवाज अहमद ने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया था.

हालांकि उक्त मामले को लेकर आवेदक शेषनाथ प्रसाद ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. जिसके बाद इस मामले में कुछ अभियुक्तों की गिरफ्तारी भी हुई थी. जबकि, फरार चल रहे अभियुक्त के खिलाफ पुलिस द्वारा मंगलवार को इश्तहार चिपकाया गया.

Last Updated : Apr 21, 2021, 7:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details