बिहार

bihar

By

Published : Apr 8, 2021, 2:50 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर : अंग्रेजी शराब बेचते दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में गुप्तू सूचना के आधार पर पुलिस ने अंग्रेजी शराब बेचते दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

77
77

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मदुरना में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा की गई छापेमारी में 2 लोगों को अंग्रेजी शराब बेचते हुए मौके पर से रंगे हाथ गिरफ्तारकर लिया गया है. जिनके पास से जांच के दौरान 17 बोतल और 180 एमएल के टेट्रा पैक शराब बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : स्वास्थ्य विभाग की RDD ने किया कैमूर सदर अस्पताल का निरीक्षण, दिए कई दिशा-निर्देश

सूचना पर की गई कार्रवाई
जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह के द्वारा यह बताया गया कि स्थानीय लोगों के माध्यम से सूचना मिली थी कि गांव में 2 लोगों के द्वारा शराब बिक्री की जा रही है. सूचना पर तत्काल छापेमारी की गई. जहां लोगों को शराब बेचते हुए पुलिस के द्वारा पाया गया पुलिस को देखते ही उक्त दोनों कारोबारी मौके पर से भागने लगे, जिसे पुलिस बल के सहयोग से दौड़कर पकड़ लिया गया.

भेजा गया न्यायिक हिरासत में
पकड़े गए कारोबारी रामजी सिंह पिता स्वर्गीय फेकन सिंह ग्राम मदुरना एवं आलोक कुमार पिता राम इकबाल सिंह मोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम शाहबाजपुर का निवासी है. रामजी सिंह के साथ ही रहकर शराब बेचने का कार्य करता था. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों शराब कारोबारियों के पास से 17 बोतल और टेट्रा पैक में शराब बरामद किए गए. मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए मेडिकल जांच के उपरांत बुधवार को भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : कैमूर के सबार में डबल मर्डर, एएसपी ने किया अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा

ABOUT THE AUTHOR

...view details