बिहार

bihar

By

Published : Jan 21, 2021, 8:15 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूरः अपहरण कांड में फरार चल रहे दो अपराधी गिरफ्तार

रामगढ़ थाने में 13 जनवरी को अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर यूपी के गाजीपुर से अपहृत युवक को बरामद कर एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया था. मामले में फरार चल रहे शेष दो बदमाशों को भी गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

कैमूर
कैमूर

कैमूर(भभुआ):जिले केरामगढ़ थाने में 13 जनवरी को हुए अपरहण मामले में फरार चल रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें यूपी के गाजीपुर जिले के भंवरकोला थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव निवासी विश्वामित्र तिवारी के पुत्र अभिषेक तिवारी उर्फ अमित और बलिया जिला के नरही थाना क्षेत्र के नरही गांव निवासी बरमेश्वर नाथ उपाध्याय के पुत्र चंद्र भूषण उपाध्याय उर्फ अतुल उपाध्याय शामिल है.

24 घंटे के अंदर अपहृत युवक हुआ था बरामद
दरअसल, रामगढ़ थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव निवासी अशोक पांडे ने 13 जनवरी को अपने बेटे के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने छानबीन करते हुए 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया था. अपहृत युवक को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया था.

ये भी पढ़ेंः'मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं, DM साहब', वायरल हो रहा है यह फोन कॉल

रामगढ़ थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने कहा कि मामला दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने यूपी के गाजीपुर जिले के अपहृत युवक को बरामद करने के साथ-साथ एक अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के आधार पर शेष बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details