बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur News: 16 वर्षों से फरार वन विभाग के दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने 16 वर्षों से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ वन विभाग की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 8, 2021, 10:04 AM IST

कैमूर में आरोपी गिरफ्तार
कैमूर में आरोपी गिरफ्तार

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 16 वर्षों से फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ वन विभाग (Forest Department) ने 16 वर्ष पूर्व प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जिसे न्यायालय की ओर से जारी वारंट के बाद पुलिस (Police) ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:Kaimur News: उफान पर दुर्गावती नदी, पानी घुसने से मिरियां गांव बना टापू

इस मामले में गिरफ्तार आरोपित खुनखुन राम और दशरथ राम की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार उनके ऊपर प्राथमिकी दर्ज है, इस बात की जानकारी उन्हें नहीं थी. दोनों ने कहा कि उन्हें इस संबंध में कभी नोटिस प्राप्त नहीं हुआ है. पूरे मामले में दोनों अनभिज्ञ हैं.

गिरफ्तारी के संबंध में चैनपुर प्रभारी थानाध्यक्ष रामरतन पंडित ने बताया कि 16 वर्ष पूर्व वन विभाग के एक मामले में लगातार फरार चल रहे दो वारंटियों को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार वारंटी ग्राम कोइन्दी के निवासी रामकृत राम के पुत्र खुनखुन राम और ग्राम कोइन्दी के ही निवासी स्वर्गीय रंगा राम के पुत्र दशरथ राम हैं. गिरफ्तार दोनों वारंटियों को शनिवार को मेडिकल जांच करवाने के उपरांत भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:कैमूरः लोग समझ रहे थे कोल्ड ड्रिंक्स की है दुकान, निकला शराब का अड्डा

ABOUT THE AUTHOR

...view details