बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'नशे के सौदागरों' पर प्रशासन का शिकंजा, 6 हजार लीटर शराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन सुरक्षा इंतजाम में कोई कोताही नहीं बरत रही हैं. हाल ही में पुलिस ने शराब माफियाओं पर धाबा बोला है. पुलिस ने 6000 लीटर शराब जब्त किये हैं.

By

Published : May 4, 2019, 9:00 AM IST

एसपी दिलनवाज अहमद

कैमूर: चुनाव के मद्देनजर जिले में पुलिस प्रशासन द्वारा शराब माफियाओं के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि अब तक लगभग 6000 लीटर शराब जब्त किया गया है. साथ ही पुलिस ने एक साल से फरार एक शराब माफिया समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि चुनाव को लेकर शराब माफियाओं के खिलाफ प्रशासन सख्त है. इस अभियान के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 1 साल से फरार शराब माफिया और 2 अन्य लोग चोरी की गाड़ी में शराब लेकर चैनपुर थाना अंतर्गत कुसहरिया गांव की ओर गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें जाल बिछाकर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

शराब माफियाओं पर पुलिस की कहर

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों गिरफ्तार युवकों की पहचान राहुल कुमार सिंह, पपलू सिंह और आलोक कुमार गौड़ के रूप में की गई है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शराब को जब्त कर और कार में सवार तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि राहुल सिंह और पपलू सिंह पर 1 साल पहले से ही शराब का धंधा करने के मामले में केस दर्ज था. तीनों गिरफ्तार युवकों को मेडिकल कराने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details