बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: मोनहिया में चोरी की बाइक के साथ 4 चोर गिरफ्तार

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर 4 चोरों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी भी इस गिरोह के 2 सदस्य फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इन चोरों के पास से 4 बाइक बरामद की गई है.

By

Published : Apr 15, 2021, 10:35 PM IST

Police arrested four bikes thief in kaimur
कैमूर में बाइक चोर गिरोह का खुलासा

कैमूर:जिले के मोहनिया थाना की पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करने में सफलता पाई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 4 बाइक भी बरामद की गई है.

ये भी पढ़ें- पटना में बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी के 6 बाइक के साथ 5 गिरफ्तार

गिरफ्तार चोरों की पहचान मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित जिगिना गांव निवासी मोहन यादव के बेटे रौशन यादव, इदिलपुर गांव निवासी बब्बन खरवार, आलाडाही गांव निवासी बृज किशोर सिंह के बेटे रोहित सिंह और कुदरा थाना क्षेत्र के निवासी चितरंजन सिंह के बेटे सत्यम सिंह के रूप में हुई है. हालांकि इस गिरोह के 2 अन्य सदस्य अभी भी फरार है.

कैमूर में बाइक चोर गिरोह का खुलासा

2 वर्षों से गिरोहथा सक्रिय
मोहनिया के डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि करीब 2 वर्षों से मोहनिया थाना क्षेत्र में यह बाइक चोर गिरोह सक्रिय था. बाइक चोरी की घटनाओं से पुलिस परेशान थी. बुधवार को मोहनिया के कामता सिगासन होटल के समीप बाइक चोरी करते हुए सत्यम सिंह को रंगे हाथों पकड़कर लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया था. उसी से पूछताछ के दौरान इस गिरोह का पर्दाफाश हुआ.

मोहनियां थाना की पुलिस को मिली सफलता

छापेमारी कर चोरों की गिरफ्तारी
इसके बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अन्य बाइक चोरों की गिरफ्तारी के लिए मोहनिया के थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव के नेतृत्व में एक टीम गठित की. वहीं, टीम ने छापेमारी कर इन चारों चोरों को गिरफ्तार किया. वहीं, बरामद बाइकों में एक बाइक पर मारुति कार का नंबर अंकित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details