बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: लूट की योजना बना रहे 3 अपराधियों को ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन व्यक्तियों को लूट की योजना बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. साथ ही उनके पास से हथियार भी जब्त किए गए हैं.

By

Published : Sep 6, 2019, 11:54 PM IST

तीन अपराधी गिरफ्तार

कैमूर:जिले की पुलिस ने कुदरा में लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. ग्रामीणों ने अपराधियों को पकड़वाने में पुलिस की मदद की. जिसके लिए एसपी दिलनवाज अहमद ने ग्रामीणों को पुरस्कृत करने का ऐलान किया है.

लूट की योजना बना रहे अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने दी सूचना
बताया जा रहा है कि पिछले 2 महीने से नटेया बहुआरा क्षेत्र के पास से भैंस और समरसेबुल के चोरी की घटनाएं लगातार हो रही हैं. तभी गुरुवार को रात करीब 1 बजे ग्रामीणों ने कुछ लोगों को नहर के पास पिकअप गाड़ी से चक्कर लगाते हुए देखा. जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए तीन व्यक्तियों को हथियार के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया है.

दिलनवाज अहमद, एसपी

कई मामले हैं दर्ज
अपराधियों की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि गिरफ्तार प्रदीप कुमार एक कुख्यात अपराधी है. जो रामानंद और जवाहर सेठ गिरोह का एक सदस्य है. जिसके ऊपर 12 से अधिक लूट, डकैती और फिरौती का मामला दर्ज है. जो कि बिहार और यूपी के जेल में कई सालों तक सजा काट चुका है.

हथियार किए बरामद

सम्मानित होंगे ग्रामीण- एसपी
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि अक्सर ऐसी घटना में मॉब लिंचिंग होने की संभावना अधिक होती है. लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस के मना करने पर कानून को हाथ में नहीं लिया. जिसके लिए ग्रामीणों को सम्मानित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details