बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में शराबबंदी के हाल- 'दो पैग अंदर-हम शिकंदर' हंगामा कर रहे युवक को पुलिस ने किया अंदर

कैमूर के चैनपुर में एक युवक ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. वहीं, मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शराबी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 19, 2020, 4:19 PM IST

कैमुर पुलिस
कैमुर पुलिस

कैमूर(चैनपुर): वैसे तो बिहार में शराबबंदी है, लेकिन जो तस्वीर सामने आती हैं उससे लगता नहीं कि बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी हो गई है. दरअसल, कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा बाजार गांव में एक युवक ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया. इसके बाद ग्रामीणों ने तंग आकर पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में चूर युवक को गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि ग्राम हाटा बाजार के स्थानीय ग्रामीणों ने फोन पर सूचना दी थी कि एक युवक नशे की हालत में लगातार गाली-गलौज और हंगामा कर रहा है. इस सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने मौके पर हंगामा कर रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार शराबी

मेडिकल रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई
थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम सीनाद बिंद बताया है. जो तिवई गांव का रहने वाला है. नशे की पुष्टि के लिए उसे चैनपुर सीएचसी भेज दिया गया है. जहां मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उसपर शराबबंदी कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि बिहार में शराबबंदी लागू है, ऐसे में शराब बेचना और शराब पीना दोनों अपराध की श्रेणी में आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details