बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महिलाओं से लूट करने वाले महाकाल गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार, छात्रों को भी बना लिया था भागीदार

एसपी ने बताया कि गिरोह के कुछ सदस्य छात्र है हो कि अच्छे घराने से आते हैं. नशे की लत ने इन्हें जुर्म की दुनिया में कदम रखने को मजबूर कर दिया.

By

Published : Apr 7, 2019, 10:14 AM IST

पुलिस की कार्रवाई

कैमूर:जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने जिला मुख्यालय भभुआ में महिलाओं के साथ लूटपाट, छिनतई सहित अन्य घटनाओं को अंजाम देने वाले महाकाल गिरोह के 6 सदस्यों को धर दबोचा है. पुलिस ने मुखिया सहित पांच लोगों की गिरफ्तारी की है. इनके पास से भारी मात्रा में गांजे की बरामदगी हुई है.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि शहर में महिलाओं के साथ लूटपाट, छिनतई सहित अन्य घटनाओं को अंजाम देने वाला महाकाल गिरोह के मुखिया सहित गिरोह में शामिल अन्य 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने बताया कि शहर की महिलाओं से लगातार लूटपाट और छिनतई की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद भभुआ एसडीपीओ अजय प्रसाद के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम ने सक्रियता से लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के मुखिया सहित 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की कार्रवाई

गिरोह में छात्र भी
गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटपाट के 16 मोबाइल, भारी मात्रा में गांजा सहित, 2 मोटरसाइकिल बरामद की गईं हैं. सभी गिरफ्तार अपराधियों में कुछ का क्रिमिनल रेिकॉर्ड भी हैं. जिला मुख्यालय में घटना को अंजाम देने वाले इस गिरोह के सभी सदस्य भभुआ के बाहर से आते थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. गिरफ्तार सदस्य में एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. एसपी ने बताया कि गिरोह के कुछ सदस्य छात्र हैं हो कि अच्छे घराने से आते हैं. नशे की लत ने इन्हें जुर्म की दुनिया में कदम रखने को मजबूर कर दिया.

गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम और पता

  • अनिल पटेल, चैनपुर, कैमूर
  • जयकांत पटेल, चैनपुर, कैमूर
  • बंसी राम, चैनपुर, कैमूर
  • राजेश कुमार, भगवानपुर, कैमूर
  • कोमल बिन्द, भगवानपुर, कैमूर
  • अजय कुमार, मुरादाबाद, उत्तरप्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details