बिहार

bihar

कैमूर: पुलिस ने 4 अपराधियों को किया गिरफ्तार, पुलिस को लंबे समय से थी तलाश

By

Published : Apr 18, 2021, 8:06 PM IST

कैमूर में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समकालीन अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत रविवार को 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया.

kaimur
kaimur

कैमूर: जिले के चांद थाना की पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत रविवार को लंबे समय से फरार चल रहे चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. यह कार्रवाई थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में हुई है.

ये भी पढ़ेंः गोपालगंज: 3 चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी गये तीन मोबाइल फोन बरामद

गिरफ्तार कामेश्वर बिंद और सेतु बिंद की तलाश 170 बोतल शराब बरामदगी मामले में थी. पुलिस ने कामेश्वर बिंद को ससुराल से एवं सेतु बिंद को उसके घर से गिरफ्तार किया है. दोनों ग्राम दारूनपुर के निवासी हैं. दोनों गिरफ्तारी के भय से लंबे समय से फरार चल रहे थे.

वहीं, न्यायालय द्वारा जारी वारंट के आधार पर चंदौस गांव निवासी संजय बिंद को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के साथ मारपीट के आरोपी सफीर आलम, जो लंबे समय से फरार था. उसे पुलिस ने शिवरामपुर से गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया 'एसपी के आदेशानुसार रात्रि में लगातार छापेमारी की जा रही है. वैसे सभी आरोपी जो किसी न किसी कांड में अभियुक्त हैं और लंबे समय से फरार हैं. उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है. शनिवार की रात गिरफ्तार चारों आरोपीयों को मेडिकल जांच करवाने के बाद न्यायिक हिरासत में भभुआ भेज दिया गया है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details