बिहार

bihar

कैमूर: पत्नी को फंसाने लिए पति ने रची खुद की हत्या की साजिश, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jan 1, 2021, 12:51 PM IST

हत्या की झूठी साजिश रचने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पत्नी से नाराज होकर उसे अपने हत्या में फंसाने के लिए बिस्तर पर जानवर का खून फैला कर घर से गायब हो गया था.

कैमूर में हत्या का साजिशकर्ता गिरफ्तार
साजिशकर्ता गिरफ्तार

कैमूर:जिले में अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र के कूडारी गांव की है. पत्नी से नाराज होकर पति ने खुद के हत्या की झूठी साजिश रच डाली. पुलिस के वैज्ञानिक अनुसंधान में इस बात का खुलासा हुआ कि बिस्तर पर मिले खून के नमूने इंसान के नहीं बल्कि जानवर का है. पुलिस की गिरफ्त में आए साजिशकर्ता ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी से नाराज था. जिस कारण पत्नी को फंसाने के लिए यह हथकंडा अपनाया.

हत्या की रची झूठी साजिश
गिरफ्तार प्रदीप राम अपनी पत्नी से कुछ दिनों से नाराज चल रहा था. जिस कारण उसने अपनी पत्नी से बदला लेने और उसे अपनी मौत का गुनहगार साबित करने के लिए प्लान बनाया. उसने बकरे का खून खरीद कर रात को बिस्तर पर उड़ेल दिया और फरार हो गया. ताकि सभी को लगे की उसे किसी ने बंद कमरे में मार कर लाश को ठिकाने लगा दिया है. जिससे शक की सुई सीधे उसकी पत्नी की तरफ जाएगी. लेकिन पुलिस के वैज्ञानिक अनुंसधान ने उसके सारे प्लान पर पानी फेर दिया. पुलिस ने जमुनिया इलाके से हत्या की झूठी साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

देखें रिपोर्ट

मामले की तहकीकात में सामने आई सच्चाई
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पति ने खुद का झूठा हत्या का संयंत्र रचा था. पुलिस ने मामले की तहकीकात की. जिसके बाद आरोपी को जमुनिया से गिरफ्तार किया गया. वहीं, एसपी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में आरोपी प्रदीप राम ने बताया कि वह तनाव में चल रहा था. साथ ही काफी महीनों से पत्नी से उसकी बन नहीं रही थी. जिसके बाद उसने यह प्लान बनाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details