बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्कूल में मासूम की मौत से गुस्साए लोगों ने NH 2 किया जाम, पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

घटना के बाद पुलिस ने डेड बॉडी को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आरोपियों को किसी भी कीमत में छोड़ा नहीं जाएगा. एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Sep 3, 2019, 6:49 PM IST

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा दोषियों को मिलेगी सजा

कैमूर: छठी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की स्कूल में मौत हो गई. घटना के बाद नाराज लोगों ने एनएच-2 को जाम कर दिया और स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौत के कारण का अबतक पता नहीं चला है. पुलिस ने एफएसएल की एक टीम को घटना की जांच के लिए भेज दिया है.

लोगों ने एनएच 2 जाम कर किया हंगामा
दरअसल, पूरा मामला जिले के कुदरा के ब्लॉसम पब्लिक स्कूल का है. जहां के टॉयलेट में एक बच्चे का 2 सितंबर को शव पाया गया. मृतक आदित्य की बहन ने बताया कि जब दो बजे अपने भाई के पास गई तो क्लास रूम में आदित्य नहीं था, सिर्फ बैग क्लास में रखा था. सूचना के लिए एनाउंस कराया गया पर उसका कहीं पता नहीं चला. वहीं इसके बाद एक बंद बाथरूम को जब खोला गया तो आदित्य बाथरूम में गिरा पड़ा था और बिजली का तार लटक रहा था . ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो तुरंत ही बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल कोई शिक्षक नहीं गया. वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों और आक्रोशित लोगों ने एनएच-2 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

मासूम बच्चे की स्कूल में मौत पर बवाल

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के बॉडी को मेडिकल जांच के लिए भभुआ भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा कर हंगामा शांत करवाया. एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आपको बता दें कि मृतक छात्र की बहन भी उसी स्कूल के सातवीं क्लास में पढ़ती है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details