बिहार

bihar

By

Published : Jul 29, 2020, 5:58 PM IST

ETV Bharat / state

बकरीद को लेकर SP ने बुलाई शांति समिति की बैठक, दिए गए कई निर्देश

शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने लोगों से अपील की कि सभी अपने-अपने क्षेत्रों में शांति ढंग से पर्व को मनाने में प्रशासन का सहयोग करें.

kaimur
kaimur

कैमूर (नुआव):बकरीद पर्व के लेकर पुलिस कप्तान दिलनवाज अहमद ने नुआव थाने में शांति समिति की बैठक बुलाई. इसकी अध्यक्षता अंचलाधिकारी राज किशोर शर्मा और थाना प्रभारी सुनीत सिंह ने की. इसमें क्षेत्र के कई सामाजिक एवं राजनीतिक और व्यवसायिक लोग उपस्थित रहे.

सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने की इजाजत नहीं
इस बैठक के दौरान थाना प्रभारी ने बकरीद पर्व को लेकर कहा कि देश में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सामूहिक रूप से ईदगाह में एकत्रित होकर नमाज नहीं पढ़ी जाएगी. अपने घर में ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए नमाज अदा करने की अनुमति है. वहीं, लोगों थाना प्रभारी के आदेश का स्वागत किया.

लोगों से अपील
इस दौरान थाना प्रभारी ने लोगों से अपील की कि सभी अपने-अपने क्षेत्रों में शांति ढंग से पर्व को मनाने में प्रशासन का सहयोग करें. इस मौके पर पूर्व जिला परिषद हारुन अंसारी, मुखिया प्रतिनिधि द्वारिका प्रसाद, अनीस अहमद, अदालत पसवान, नसरुद्दीन अंसारी सहित कई राजनीतिक एवं सामाजिक लोग उपस्थित रहे. सभी लोगों ने जिला प्रशासन को शांति पूर्ण तरीके से पर्व मनाने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details