बिहार

bihar

कोरोना पर भारी पड़ रहा चुनावी साल, RJD सुप्रिमो के जन्मदिन पर सरकारी गाइडलाइन दरकिनार

By

Published : Jun 11, 2020, 8:58 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 3:50 PM IST

कैमूर में राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के 73वें जन्मदिन के अवसर पर गरीबों को भरपेट भोजन कराया गया. वहीं, इस दौरान सरकारी गाइडलाइन का उल्लंघन किया गया.

लालू के जन्मदिन पर भोज का आयोजन
लालू के जन्मदिन पर भोज का आयोजन

कैमूर:बिहार में गृहमंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली के जरिए बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है. वहीं, इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों ने भी अपने-अपने स्तर से चुनावी तैयारियां तेज कर दी है. राजनीतिक पार्टियां अब कोरोना को दरकिनार कर जनता का दिल जीतने में जुट गई है. चाहे सरकारी गाइडलाइन्स की धज्जियां ही क्यों न उड़े चुनावी मैदान में अब पार्टियां एक दूसरों को टक्कर देने के लिए उतर गई है. लालू यादव के जन्मदिन के मौके पर 151 गरीबों असहायों को राजद कार्यकर्ताओं की ओर से भोजन कराया गया.

raw video

73 वें जन्मदिन पर गरीबों का सम्मान
जिले के रामपुर प्रखंड के सबार गांव के सामुदायिक भवन पर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के 73वें जन्मदिन को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान राजद नेताओ और कार्यकर्ताओं की ओर से गरीबों और असहायों को भोजन कराया गया. 151 लोगों को भोजन में चावल, दाल, सब्जी, पापड़ खिलाया गया. राजद के प्रदेश महासचिव अजीमुद्दीन अंसारी ने कहा कि लालू यादव गरीबों के नेता हैं. इसी खुशी में गरीबों को भोजन खिलाया गया है. गरीबों ने ही लालू यादव को 15 साल दिया है. इसलिए उन गरीबों को लालू यादव के जन्मदिन पर भोजन कराया गया.

लालू के जन्मदिन पर भोज का आयोजन

विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज
आगामी विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव की जीत हो इसके लिए राजद कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरु कर दी है. राजद नेता ने कहा कि अगर राजद की सरकार बनेगी तो प्रवासियों के लिए रोजगार मुहैया कराया जाएगा. वहीं, एक तरफ तो राजद की ओर से गरीबों को भोजन कराया गया. तो वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस को दरकिनार करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई.

Last Updated : Jun 13, 2020, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details