बिहार

bihar

नशा मुक्ति अभियान के तहत अधिकारियों ने ली शपथ, छात्र-छात्राओं ने निकाली प्रभात फेरी

By

Published : Nov 26, 2021, 8:10 PM IST

डीएम और एसपी ने अपने सरकारी कर्मियों के साथ नशा मुक्ति को लेकर शपथ लिया. वहीं विधि सेवा प्राधिकार (Legal Service Authority) के कर्मियों ने भी जिला जज के नेतृत्व में शराब नहीं पीने की सपथ ली.

नशा मुक्ति अभियान
नशा मुक्ति अभियान

कैमूर(भभुआ): शुक्रवार को पूरे बिहार में नशा के खिलाफ जागरुकता अभियान (Awareness campaign against drug addiction) चलाया गया. इसके तहत भभुआ में सभी स्कूलों से छात्र-छात्राओं ने प्रभात फेरी निकाली. वहीं सभी सरकारी कार्यालयों में कर्मियों को शराब नहीं पीने की शपथ (Pledge not to Drink Alcohol) दिलाई गई.

ये भी पढ़ें: जी हां.... यहां स्वास्थ्य केंद्र के भीतर हेलमेट पहनकर काम करते हैं कर्मचारी

भभुआ के गर्ल्स हाई स्कूल की छात्राओं ने भी शहर में प्रभात फेरी निकालकर लोगों से शराब नहीं पीने की अपील की. छात्राओं ने कहा कि शराब के कारण सिर्फ बर्बादी होती है. इससे हम लोगों की पढ़ाई भी बाधित हो रही है. इसलिए सभी अभिभावकों से अपील है कि वे शराब ना पिएं और बिहार को शराब मुक्त करें.

ये भी पढ़ें: घंटों इंतजार के बाद भी बीज नहीं मिलने से किसान नाराज, किया हंगामा

गर्ल्स हाई स्कूल में मद्य निषेध दिवस पर निकाली गई प्रभात फेरी में छात्राओं समेत सभी शिक्षकों ने भी नशा मुक्त बिहार बनाने का संकल्प लिया. इसके साथ ही डीएम और एसपी ने भी अपने सरकारी कर्मियों के साथ शपथ लिया. वहीं विधि सेवा प्राधिकार के कर्मियों ने भी जिला जज के नेतृत्व में शराब नहीं पीने की सपथ ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details