बिहार

bihar

By

Published : May 17, 2019, 8:21 PM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी गांव के प्रधान बनने के काबिल भी नहीं- निरहुआ

'राहुल गांधी तो कहते हैं कि अगर वे पीएम बने तो देशद्रोह का मुकदमा ही खत्म कर देंगे. ऐसे में वे पीएम तो क्या प्रधान बनने के काबिल भी नहीं'.

निरहुआ

कैमूरः बक्सर से एनडीए उम्मीदवार अश्विनी चौबे के पक्ष में रामगढ़ विधानसभा पहुंचे बीजेपी के स्टार प्रचारक निरहुआ ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश के पीएम बनना तो दूर वे तो गांव के प्रधान बनने के काबिल भी नहीं हैं.

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि वे देश हित के लिए बीजेपी के साथ जुड़े हैं. राहुल गांधी तो कहते हैं कि अगर वे पीएम बने तो देशद्रोह का मुकदमा ही खत्म कर देंगे. ऐसे में वे पीएम तो क्या प्रधान बनने के काबिल भी नहीं. इस दौरान निरहुआ ने गायकी अंदाज में सभा को संबोधित किया.

गायकी के अंदाज में मांगे वोट
निरहुआ ने रामगढ़ के उच्च विद्यालय में बक्सर से NDA उम्मीदवार अश्विनी चौबे के पक्ष में गायकी के अंदाज में वोट की अपील की. उन्होंने कहा कि मोदी देश के सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री हैं जो शांत होने वाले नही हैं. पाकिस्तान को उसकी गलती पर मोदी ने सबक सिखाया है. वो देशहित के लिए कुछ भी कर सकतें हैं.

राहुल पर हमला

निरहुआ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल बोलते कुछ और, करते कुछ और हैं. इसलिए कॉमेडी बन जाता है. उन्हें पहले देश की भाषा जानने और सीखने कि जरूरत है. उन्होंने दावा किया कि एनडीए बिहार में शत-प्रतिशत जीत दर्ज कर रही है. गठबंधन की सरकार इस बार नहीं चेलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details