बिहार

bihar

By

Published : Jun 30, 2020, 7:35 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: मुखिया का फेसबुक अकाउंट हैक, मैसेंजर चैट पर किया गया अभद्र भाषा का इस्तेमाल

मुखिया गब्बर मियां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर जानकारी दी कि उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. साथ ही थाने में अज्ञात के खिलाफ फेसबुक आईडी हैक करने का मामला दर्ज कराया.

गब्बर मियां
गब्बर मियां

कैमूर:जिले के भगवानपुर पंचायत के मुखिया गब्बर मियां के फेसबुक अकाउंट को साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया. इसके बाद उनके अकाउंट से मैसेंजर के जरिये अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया. साथ ही दोस्तों से कहकर मोबाइल रिचार्ज भी कराया गया.

फेसबुक आईडी हैक करने का मामला दर्ज
बताया जाता है कि मुखिया गब्बर मियां को इसकी जानकारी तब हुई जब उनके फेसबुक फ्रेंड ने उन्हें फोन कर फेसबुक मैसेंजर से गाली-गलौज और अभद्र भाषा इस्तेमाल किए जाने के बारे में पूछा. तब पता चला कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है. जिसके तुरंत बाद मुखिया ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर जानकारी दी कि उनका फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है. वहीं, मुखिया ने भगवानपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ आवेदन भी दिया है.

जानकारी देते मुखिया गब्बर मियां

ये भी पढ़ेंःकोरोना पर CM नीतीश की समीक्षा बैठक, कहा- लोगों की सुरक्षा हमारा दायित्व

'राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश'
मुखिया गब्बर मियां ने पुलिस से जांच कर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने बताया कि फेसबुक आईडी को हैक कर मेरे दोस्तों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया. इस मामले की जानकारी होने पर भगवानपुर थाने में आवेदन दिया है. इसमें किसी की साजिश हो सकती है. मेरी राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है.

मुखिया गब्बर मियां व अन्य

वहीं, इस संबंध में पूछे जाने पर भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने बताया कि मुखिया ने फेसबुक अकाउंट हैक होने का आवेदन दिया है. पुलिस साइबर सेल के माध्यम से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details