बिहार

bihar

कैमूर में सख्ती से हो रहा लॉकडाउन का पालन, पुलिस वाले सक्रिय

By

Published : Jul 27, 2020, 6:54 PM IST

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसको लेकर पूरे प्रदेश में सख्ती से लॉक डाउन का पालन कराया जा रहा है. वहीं मोहनिया थाना अध्यक्ष अपने दल-बल के साथ रात्रि के समय भी सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटे हुए हैं.

etv bharat
लॉकडाउन का सख्ती से पालन करा रहे हैं मोहनिया थानाध्यक्ष.

भभुआ( कैमूर): बिहार में लगातार करोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखी जा रही है. इसी को देखते हुए पूरे बिहार में 16 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है, लेकिन फिर भी कोरोना वायरस का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है. वैसे पूरे बिहार में सख्ती से लॉक डाउन का पालन कराया जा रहा है.

घर में रहें सुरक्षित रहें.
जिले के मोहनिया थाना अध्यक्ष उदय भानु प्रताप सिंह ने अपने दल बल के साथ रात्रि के समय भी सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटे हुए हैं. साथी कैमूर वासियों से अपील भी कर रहे हैं कि बेवजह सड़क पर न घूमें, घर में रहें सुरक्षित रहें. इस समय घर में रहना ही हमारा सबसे बड़ा लड़ाई होगा, क्योंकि कोरोना जैसे महामारी से लड़ने के लिए हमें घर में रहकर ही लड़ना है. बाहर से नहीं, घर में रहें सुरक्षित रहें.

बिहार में आंकड़ा 41 हजार के पार

स्वास्थ्य विभाग ने बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 2,192 नए मामलों की पुष्टि की है. इसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 41,111 हो गया है. जबकि इस बीमारी से अबतक 249 लोगों ने अपनी जानें गंवाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details