बिहार

bihar

कैमूर: लॉकडाउन में दुकान न खोलने पर बदमाशों ने की मारपीट, 4 लोग घायल

By

Published : May 26, 2021, 4:22 PM IST

लॉकडाउन के दौरान दुकान न खोलने पर बदमाशों ने एक दुकानदार और उसके परिजनों के साथ मारपीट की है. पीड़ित ने कुल 8 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

घायल
घायल

कैमूर (भभुआ):भभुआ थाना क्षेत्र के बिठवार गांव में लॉकडाउन के दौरान दुकान खोलने से मना करने पर बदमाशों ने एक दुकानदार के साथ मारपीटकी है. इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंची दुकानदार की मां और दो भाईयों को भी बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया है. घायलों की पहचान बिठवार निवासी कुतुबुद्दीन अंसारी के पुत्र इरशाद अंसारी, मां मुन्नी देवी, भाई मेराज और कुर्बान अंसारी के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:जमुई: मारपीट और छिनतई मामले में 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

दुकान न खोलने पर मारपीट
पुलिस को दिये गए आवेदन में बताया गया है कि इरशाद अंसारी का कपड़े की दुकान है. लॉकडाउन के कारण वह दुकान बंद कर घर में था. वहीं 10:00 बजे दिन में निर्गुण बिंद समेत 8 लोग दुकान पर आए और दुकान खोलने के लिए दबाव डालने लगे. लॉकडाउन के दौरान 10 बजे के बाद दुकान खोलना मना होने के कारण इरशाद अंसारी ने दुकान नहीं खोला. इस बात को लेकर सभी उसके साथ गाली-गलौज करने लगे. वहीं गाली देने से मना करने पर बदमाश पत्थर फेंक कर मारने लगे. इस दौरान बीच-बचाव करने इरशाद अंसारी की मांं घर से बाहर आ गई. लेकिन बदमाश उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया. साथ ही 2 भाई मेराज और कुर्बान को भी मारपीट कर घायल कर दिया है.

ये भी पढ़ें:बच्चों के विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर महिला को पीटा, अस्पताल में भर्ती

कार्रवाई करने की मांग
घटना के बाद घायल पीड़ित ने भभुआ सदर थाने में आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. घटना के बाद सभी घायलों को सदर थाने की पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया. वहीं घटना को लेकर इरशाद अंसारी ने सदर थाने में अपने गांव के निर्गुण बिंद लालू बिंद, अजीत बिंद, रविन्द्र बिंद, मेटी बींद, राजा बिंद, छोटू बिंद और अंशु बिंद समेत 8 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details