बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मंत्री जमा खान पहुंचे कैमूर, किया गया जोरदार स्वागत

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले. उन्होंने कहा कि इसके लिए हरसंभव उपाय किए जाएंगे.

By

Published : Feb 20, 2021, 1:12 PM IST

Kaimur
Kaimur

कैमूरः जिले में स्थानीय दुर्गा चौक पर जदयू नेता बक्सर प्रभारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. मंत्री जमा खान गाजीपुर उत्तर प्रदेश जाने के क्रम में कैमूर पहुंचे थे. इस दौरान जमा खान ने कहा कि सरकार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से चलाए जा रहे जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में काम कर रही है.

नीतीश कुमार का प्रकट किया आभार
अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिले. उन्होंने कहा कि इसके लिए हरसंभव उपाय किए जाएंगे. मंत्री ने कहा कि बिहार की सेवा का अवसर प्रदान करने के लिए मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हृदय से आभारी हूं.

ये भी पढ़ेःमैट्रिक की सोशल साइंस की परीक्षा रद्द होने से नाराज छात्रों का हंगामा, गाड़ियों में तोड़फोड़

अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण
जमा खान ने मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर शीर्ष नेताओं का आभार प्रकट किया. वहीं मंत्री ने समाजवादी नेता स्वर्गीय सच्चिदानंद की मूर्ति और अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नमन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details