बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, भाई ही निकला आरोपी

पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन शुरू की तो पता चला कि भाई ने ही अपनी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि जांच में ये पाया गया है कि लड़की के साथ उसके भाई ने ही दुष्कर्म किया था.

By

Published : Dec 11, 2019, 2:12 PM IST

कैमूर
कैमूर

कैमूर:पिछले साल दुष्कर्म की शिकार हुई नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया है. सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. नाबालिग के साथ उसके भाई ने ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना के तीन महीने बाद जब पीड़िता के शरीर में कुछ बदलाव आने लगे तो उसकी मां ने इस बारे में पूछा, फिर जाकर इस मामले की सच्चाई सबके सामने आई.

मामले की जानकारी देती पुलिस

इसके बाद महिला ने गांव के अज्ञात लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था. साथ ही 26 अगस्त 2019 को पीड़िता की मां ने महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई थाी. एफआईआर में अज्ञात लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था. साथ ही पीड़िता को कुछ नहीं बोलने की धमकी भी दी गई थी.

पुलिस छानबीन में हुआ खुलासा
इसके बाद पुलिस ने जब इस मामले में छानबीन शुरू की तो पता चला कि भाई ने ही अपनी बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. एसडीपीओ अजय प्रसाद ने बताया कि जांच में ये पाया गया है कि लड़की के साथ उसके भाई ने ही दुष्कर्म किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details