बिहार

bihar

कैमूर: टांगी से प्रहार कर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

By

Published : Sep 29, 2020, 7:20 PM IST

रविवार की रात छठ्ठु डोम और उनकी पत्नी लखमुनिया देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि छठ्ठु डोम लाठी डंडे से पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. बाद में टांगी से पत्नी के सर पर प्रहार कर दिया.

Kaimur
कैमूर

कैमूर: जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव में रविवार की रात पति पत्नी के बीच हुए विवाद में व्यक्ति ने पत्नी को टांगी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर रुप से घायल महिला को इलाज के लिए भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां चिकित्सकों के ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक महिला की पहचान छठ्ठु डोम की 35 वर्षीय पत्नी लखमुनीया देवी के रुप में हुई है. जानकारी के अनुसार रविवार की रात छठ्ठु डोम और उनकी पत्नी लखमुनिया देवी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि छठ्ठु डोम लाठी डंडे से पत्नी के साथ मारपीट करने लगा. बाद में टांगी से पत्नी के सर पर प्रहार कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

मृतक महिला के पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज
वहीं ग्रामीणों ने मामले की सूचना भगवानपुर थाने को दी. मौके पर पहुंचे भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने तत्काल गंभीर अवस्था में घायल महिला को भगवानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. मामले में पुलिस ने मृतक महिला के 10 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी गई है.

फरार आरोपी के लिए छापेमारी जारी
इस संबंध में भगवानपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार रोशन ने बताया कि मृतक महिला के 10 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. मृतक महिला के पुत्र ने बताया कि माता पिता के बीच लगातार छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता रहता था. रविवार की रात दोनों के बीच काफी देर तक झगड़ा होता रहा. उस दौरान इनके पिता ने मां के साथ लाठी-डंडे से मारपीट शुरु कर दी. जिसमें उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि कुछ ग्रामीणों का यह भी कहना है कि व्यक्ति ने पत्नी पर टांगी से प्रहार किया. जिस कारण उसकी मौत हो गई. मौके से टांगी को बरामद किया गया है. जबकि घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details