बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: तेंदुआ ने 2 को घायल कर मचाया उत्पात, 5 घंटे बाद भी नहीं पहुंचा वन विभाग

भभुआ प्रखंड के सोनहन थाना क्षेत्र के मीव गांव में तेंदुआ की एंट्री ने लोगों को दहशत में डाल दिया. तेंदुआ ने गांव के दो लोगों को घायल कर दिया.

By

Published : Dec 26, 2019, 6:35 AM IST

तेंदुआ
तेंदुआ

कैमूर:जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के मीव गांव में बुधवार की दोपहर अचानक खेतों से आए तेंदुआ ने 2 लोगों को घायल कर दिया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग को जानकारी दी. इस बाबत 5 घंटे बाद भी वन विभाग की टीम गांव नहीं पहुंची.

बता दें कि बुधवार की दोपहर 2 बजे भभुआ प्रखंड के सोनहन थाना क्षेत्र के मीव गांव में अचानक तेंदुआ आ गया. तेंदुआ ने गांव के दो लोगों को घायल कर दिया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी भेज दिया. वहीं, पुलिस ने इस बाबत वन विभाग को सूचना दी. लेकिन सूचना के 5 घंटे बाद भी वन विभाग की टीम गांव में नहीं पहुंची. जिससे ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम पर आक्रोश जताया.

गांव में घुसा तेंदुआ

वन विभाग टीम करेगी कार्रवाई
घायल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि वो खेत जा रहे था, तभी उसपर तेंदुआ ने हमला कर दिया. किसी तरह जान बचाकर अशोक कुमार वहां से भाग निकला. अशोक ने बताया कि गांव के ही प्रमोद कुमार नाम के युवक पर भी हमला हुआ है. वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि 2 बजे पुलिस और वन विभाग को सूचना दी गई थी. मौके पर पुलिस तो पहुंच गई, लेकिन सूचना के 5 घंटे बाद भी वन विभाग की टीम नहीं पहुंची. जिसको लेकर ग्रामीणों में डर का माहौल बना हुआ है.

सोनहन थानाध्यक्ष शशि भूषण पांडेय ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव में तेंदुआ आ गया है. तेंदुआ ने गांव के ही 2 लोगों को घायल कर दिया है. जिसकी जानकारी वन विभाग की टीम को दी गई थी. वहीं, उन्होंने बताया कि वन विभाग टीम पहुंचकर आगे की कार्रवाई करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details