बिहार

bihar

By

Published : Nov 11, 2019, 11:55 AM IST

ETV Bharat / state

कुम्हार समन्वय समिति ने की जन जागरण सभा, कहा- विस चुनाव में खड़ा करेंगे उम्मीदवार

कुम्हार समन्वय समिति के प्रदेश अध्यक्ष जय कृष्णा पंडित ने कहा कि 2020 में होने वाले विधान सभा चुनाव में जो पार्टी हमें कम से कम 5 सीटों पर टिकट देगी हम उसी को समर्थन देंगे.

कैमूर

कैमूरः कुम्हार (प्रजापति) समन्वय समिति ने जिला मुख्यालय भभुआ में जन जागरण सभा कर चुनावी बिगुल बजा दिया है. बैठक में निर्णय लिया गया कि जो पार्टी प्रजापति समाज को तवज्जो देगी कुम्हार वर्ग के लोग उसी पार्टी को समर्थन देंगे. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने की भी घोषणा की गई.

फूंका चुनावी बिगुल
समिति के प्रदेश अध्यक्ष जय कृष्णा पंडित ने प्रजापति की इस जन जागरण सभा के माध्यम से बिहार विधानसभा के लिए चुनावी बिगुल फूंक दिया है. उन्होंने कहा कि 2020 में होने वाले विधान सभा चुनाव में जो पार्टी हमें कम से कम 5 सीटों पर टिकट देगी हम उसी के साथ जाएंगे. कुम्हार समाज जागरूक हो गया है और हम एक मत होकर वोट डालेंगे.

पेश है रिपोर्ट

बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं
पार्टी की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी कुमारी ने बिहार में बढ़ते अपराध और महिलाओं पर होते अत्याचार पर सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई. उन्होंने कहा कि बिहार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. बिहार में अब डर लगता है. महिलाएं असहज महसूस करती हैं. महिलाओं पर सरकार को विशेष ध्यान देने की जरूरत है और उन्हें सुरक्षा प्रदान करना सरकार का कर्तव्य है.

ये भी पढ़ेःमोकामा में सांसद ललन सिंह ने किया एनडीए कार्यकर्ताओं के सम्मान में भोज का आयोजन

बनेगा प्रजापति भवन
समिति के सचिव गुरु प्रसाद प्रजापति नें प्रदेश के सभी जिले में प्रजापति भवन बनाने की घोषणा की. जिसकी शुरुआत कैमूर और रोहतास से की जाएगी. सभा में कैमूर जिले का जिलाध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी का चयन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details