बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः कलयुगी बेटे ने शराब पार्टी के लिए बेच दी जमीन, बुजुर्ग मां-बाप को निकाला बाहर

बिहार के कैमूर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक ने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए पुश्तैनी जमीन बेच दी. वहीं अब घर बेचने के फिराक में हैं. जिसकी शिकायत लेकर बुजुर्ग मां-बाप एसपी के पास पहुंचे.

By

Published : Dec 22, 2020, 1:01 PM IST

पीड़ित माता-पिता
पीड़ित माता-पिता

कैमूरः जिले के बेलांव क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला मामला प्रकाश में आया है. जहां एक युवक पर अपनी पुश्तैनी जमीन दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए बेचने का आरोप उसके माता-पिता ने लगाया है. बेटे की शिकायत लेकर बुजुर्ग मां-बाप पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचे. पुलिस अधीक्षक से पुश्तैनी घर बचाने की मांग की. युवक के माता-पिता का कहना है कि वह मार-पीट करता है और पार्टी के लिए घर की जमीन बेच दिया अब घर भी बेचना चाहता है.

दोस्तों के साथ पार्टी के लिए बेच दी जमीन
बेलांव थाना क्षेत्र के सिंघी के रहने वाले बुजुर्ग दम्पत्ति पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने बेटे की शिकायत की. इस दौरान उन्होंने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर शिकायत की और कहा कि बड़े बेटे ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए डेढ़ बीघा पुश्तैनी जमीन बेच दी है. विरोध करने पर पिटाई भी करता है और घर से भी निकाल दिया है. वहीं अब घर बेचने की कोशिश कर रहा है. उस पर कार्रवाई करें जिससे वह घर न बेच पाए.

देखें रिपोर्ट

पुलिस कर रही है मामले की जांच
वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक दिल नवाज अहमद ने बताया कि बुजुर्ग दम्पति ने आवेदन दिए हैं. जिसमे उनके बड़े बेटे दौरा मारपीट कर घर से बाहर कर दिया गया है. जमीन के बाद अब घर बेचने के तैयारी में जुटा है. बेलांव थानाध्यक्ष को मामले की जांच दी गयी है. जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details