बिहार

bihar

लंबे समय से फरार तीन आरोपियों को चैनपुर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 1, 2021, 9:51 PM IST

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन अलग-अलग गांव में पुलिस ने छापेमारी करते हुए लंबे समय से फरार 3 कांडों के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. तीन अभियुक्तो में दो पर शराब तस्करी का आरोप था तो वहीं तीसरे पर मारपीट का आरोप था. सभी गिरफ्तार आरोपियों की मेडिकल जांच के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीन अलग-अलग गांव में पुलिसने छापेमारी करते हुए लंबे समय से फरार 3 कांडों के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. उक्त गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने कहा कि सतौना निवासी मन्नु मियां, राजू यादव, राजाराम बिंद को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें: कैमूर: लूटकांड में मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने कहा कि मन्नु मियां और राजू यादव पर शराब तस्करी का आरोप था. वहीं, राजाराम बिंद पर मारपीट का मामला दर्ज था. जिसके चलते इन सभी अभियुक्तों की तालाश पुलिस को थी.

उदय भानु ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों को जल्द से जल्द न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि सीएम के निर्देश के बाद पुलिस महकमा लगातार सूबे में कानून व्यवस्था कायम करने को लेकर फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए धर-पकड़ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details