बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भभुआ: आधा दर्जन मामले में फरार चल रहे 4 लुटेरे गिरफ्तार

लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरे को भभुआ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिसके पास से लैपटाप, नक, मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुए हैं.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:20 PM IST

robbers
चार लुटेरा गिरफ्तार

कैमूर(भभुआ): बीते 24 जुलाई को भभुआ-बेलाव पथ पर गांव भीखमपुरा और मईडाढ़ के बीच दो बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर पैक्स अध्यक्ष के भाई से लैपटाप, मोबाइल, नकद , बैंक पास बुक और दूकान की चाभी लूट ली गई थी.

मामले में पीड़ित ने बेलाव और भगवानपुर थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया. जिसके आधार पर पुलिस ने तलाशी के दौरान चार लुटेरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं आगे की कार्रवाई जारी है.

अरोपी ने स्वीकारा गुनाह
बताया जा रहा है कि चार आरोपी पहले से लूट को अंजाम दे रहे थे. इससे पहले बेलाव थाना अध्यक्ष ने सुहेल अहमद ने एक टीम गठित की. जिसके बाद तलाशी के दौरान पवन यादव और दुर्गा यादव को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के पूछताछ में दोनों आरपियों ने 24 जुलाई 2020 को सिलौटा कलोनी के रहने वाले सुबोध यादव ने मुझे फोन कर के बुलाया गया था. सुबोध कुमार, सेमरा गांव के जीतू उर्फ पांडा, राहुल सोनी ,बुलेटन यादव ,मोनू यादव ने मिलकर लुट कांड का अंजाम दिया था.

मुख्य सरगना गिरफ्तार
पुलिस के जांच पड़ताल में इस कांड मे मुख्य सरगना रोहतास जिले के रहने वाले बुलेटन यादव को भी गिरफ्तार किया गया. जो कि रोहतास नगर थाने के साढे़ तीन लाख रुपय के डकैती समेत काई अन्य कांड मे फरार चल रहा था और पुलिस लगातर उसे तलाश कर रही थी. जिसके गिरफ्तारी मे पुलिस को काफी मशक्कत करना पडा था. इसका तत्कालीन तौर पर रोहतास जिले मे दो कांड जिनमे आधा दर्जन मामला दर्ज है.

एसपी ने क्या कहा
वही कैमूर पुलिस कप्तान दिल नवाज अहमद ने बताया कि इन पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं. जिसे गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार करते हुए बताया कि 24 जुलाई 2020 को पैक्स अध्यक्ष के भाई के साथ लूट कांड हुआ था. जिसमें रोहतास जिले के मुख्य आरोपी बुलेटन यादव को कैमूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ,साथ ही उनके दो साथी भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details