बिहार

bihar

कैमूर: थाना मैनेज करने के नाम पर प्रति ट्रक लेते थे 1000 रुपये, 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 2, 2020, 11:54 PM IST

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार एंट्री माफिया में एक बीडीसी भी है, जो लगातार ओवरलोड ट्रक को फोन कर पदाधिकारी का लोकशन बताता था.

kaimur
kaimur

कैमूर: कैमूर पुलिस ने 2 एंट्री माफिया सहित 6 लोगों को थाना मैनेज करने के नाम पर अवैध उगाही करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. पुलिस को यह लगातार सूचना मिल रहीं थी कि एनएच 2 पर कैमूर पुलिस और थाना को मैनेज करने के नाम पर एंट्री माफिया ट्रक चालकों से पैसा ले रहे हैं, जिसके बाद खनन पदाधिकारी और कुदरा थाना के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाकर ऑपरेशन के तहत ये कार्रवाई की गई.

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से करीब 18000 रूपए, 7 मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि ये सभी थाना मैनेज करने के नाम पर ट्रक ड्राइवरों से अवैध पैसे की उगाही करते थे. कैमूर जिले से पार कराने के लिए ये लोग प्रति ट्रक 1000 रूपए लेते थे. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार एंट्री माफिया में एक बीडीसी भी है, जो लगातार ओवरलोड ट्रक को फोन कर पदाधिकारी का लोकशन बताता था. किस वक्त थाने की गाड़ी कहां रहती है, इसकी जानकारी ट्रक चालकों को देते थे. इस लोकेशन के आधार पर ड्राइवर ट्रक लेकर निकल जाते थे.

एसपी दिलनवाज अहमद

6 आरोपी गिरफ्तार
एसपी ने बताया कि पुलिस एंट्री माफियाओं के खिलाफ सख्त है और आगे भी लगातार ऐसी कार्रवाई की जाएगी. गिरफ्तार 6 लोगो में 3 यूपी, 2 रोहतास और एक कैमूर जिले का रहनेवाला है. गिरफ्तार अभियुक्त- जीतेन्द्र पासवान(कैमूर), सोनू कुमार(रोहतास), अजय यादव(यूपी), दुर्गा यादव(यूपी), जीतेन्द्र राजभर(यूपी) निरंजन कुमार(रोहतास) के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details