बिहार

bihar

कैमूर पुलिस ने अलग-अलग जगह छापेमारी कर शराब के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार

By

Published : May 14, 2021, 4:18 PM IST

शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. इसी कड़ी में कैमूर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से देसी, अंग्रेजी शराब के साथ बाइक और कार जब्त की गई है.

कैमूर पुलिस
कैमूर पुलिस

कैमूर(भभुआ):दुर्गावती पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी करते हुए शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शराब तस्करोंके पास से शराब, कार और बाइक बरामद कर पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार तस्करों में चंदौली जिले के नौबतपुर वार्ड नंबर-08 का रहने वाला सीताराम वर्मा का बेटा अजीत कुमार वर्मा, योगेश सिंह यादव और पप्पू शर्मा के नाम शामिल है. योगेश और पप्पू मोहनिया के साकिन पानापुर थाना क्षेत्र का निवासी है.

इसे भी पढ़ेंः भोजपुर: 24 घंटे में दूसरी हत्या, शौच करने जा रहे युवक के मुंह में गोली मारी

पुलिस की गिरफ्त में तस्कर
अजीत के पास से पुलिस ने 45 पीस ब्लू लाइन देसी मसालेदार शराब और 112 पीस ट्विन टावर देसी शराब के साथ एक बिना रजिस्ट्रेशन का बाइक बरामद किया है, वहीं अन्य तस्करों के पास से 48 बोतल अंग्रेजी शराब और एक कार जब्त किया गया है. इस दौरान कुल 49 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः बेटे की रिहाई के लिए दर-दर भटक रही मां, पुलिस पर आरोप- शराब के झूठे केस में फंसा नाबालिग को भी भेजा बेऊर जेल

जेल भेजने की तैयारी
फिलहाल तीनों तस्कर पुलिस की गिरफ्त में है. इनसे शराब से जुड़ी अन्य जानकारियां पुलिस हासिल करने में जुटी है. तस्करों पर मामला दर्ज कर पुलिस इन्हें जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details