बिहार

bihar

कैमूर: चुनाव को लेकर अलर्ट पर जिला प्रशासन, जारी किया गया वोटर हेल्पलाइन नंबर

By

Published : Aug 31, 2020, 2:20 PM IST

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन हाई अलर्ट पर है. मतदाताओं को होने वाली समस्याओं को लेकर 1950 हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया.

मतदाता हेल्पलाइन नंबर
मतदाता हेल्पलाइन नंबर

कैमूर(भभुआ):कोरोना और बाढ़ की त्रासदी के बीच बिहार में इस साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. राजनीतिक दलों और आयोग के साथ-साथ जिला प्रशासन भी मुस्तैद नजर आ रहा है. इसी कड़ी में कैमूर जिला प्रशासन ने वोटर हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.

जिला प्रशासन ने लोगों को जागरूक करने के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया. ताकि लोगों को कोई असुविधा ना हो. वहीं कैमूर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया कि 1950 हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है. कोई भी कैमूर वासी इस पर कॉल कर अपनी समस्या का निदान पा सकते हैं.

मतदाता हेल्पलाइन नंबर

24x7 उपलब्ध होगी सुविधा
डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने कहा कि मतदाता अगर चुनावी संबंधित जानकारी लेना चाहते हैं जैसे वोटर लिस्ट में नाम या कोई और परेशानी हो तो वे चुनाव संबंधित इस हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि अगर कोई व्यक्ति बाहर है तो वह पहले 06189 और बाद में 1950 नंबर लगाकर जानकारी ले सकते हैं. इसके लिए दो ऑपरेटर 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details