बिहार

bihar

कैमूर : फाइनल फुटबॉल मैच में भेकास को हराकर भदारी ने किया ट्रॉफी पर कब्जा

By

Published : Dec 19, 2020, 4:04 PM IST

जिले में आयोजित फुटबॉल टुर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में भदारी टीम ने जीत दर्ज की. वहीं, मुकाबले को देखने के लिए कई गांवों के लोग मौजूद रहे. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर की खबर

कैमूर : जिले के चैनपुर प्रखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत हाटा के श्री श्री 108 उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित फुटबॉल टुर्नामेंट का फाइनल मैच खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक रहा. फाइनल मुकाबले में जय बजरंग स्पोर्टिंग क्लब भदारी और अंबेडकर युवा क्लब भेकास की टीम आपस में भिड़ी. इस मैच को भदारी ने जीत दर्ज की.

यूथ स्पोर्ट्स क्लब हाटा के तत्वाधान में आयोजित फुटबॉल मैच के फाइनल मुकाबले का उद्घाटन हाटा पंचायत के मुखिया बदामी देवी ने रिबन काटकर किया. इसके बाद खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया गया. मध्यांतर के बाद भदारी की टीम ने काफी संघर्ष करते हुए एक गोल से बढ़त बना ली. ये बढ़त मैच के अंत तक कायम रही. निर्धारित अवधि समाप्त होते ही भदारी की टीम को विजयी घोषित कर दिया गया.

फुटबॉल फाइनल मैच में शामिल जनप्रतिनिधि

फाइनल में भदारी की जीत
भेकास की टीम काफी संघर्ष करने के बाद भी एक भी गोल नहीं कर पाई. मैन ऑफ द मैच शौकत खान एवं मैन ऑफ द सीरीज भेकास के राहुल कुमार को दिया गया. मौके पर अतिथियों के रूप में मुखिया प्रतिनिधि गोपाल यादव, सरपंच सिया सुंदरी, शिवकुमार शर्मा उद्घोषक तुलसी प्रसाद वर्मा, आयोजक मंडल मे बदाम यादव, प्रदीप केसरी, मेराज अंसारी, भगवान दास समेत कई अन्य लोग मौजूद रहे. वहीं, मैच का लुफ्त उठाने के लिए स्थानीय ग्रामीणों सहित आसपास के गांवों के लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details