बिहार

bihar

कैमूर: पीछे के दरवाजे से घुसे चोर, कमरे में लगाई कुन्डी और लूट ले गए 53 हजार नगद सहित लाखों का सामान

By

Published : May 26, 2021, 3:23 AM IST

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक घर में जमकर उत्पात मचाया है. चोरों ने घर से कीमती कपड़े और 53 हजार हगदी की चोरी की है.

KAIMUR
चैनपुर में चोरों का आतंक

कैमूर:जिले के चैनपुरथाना क्षेत्र के ग्राम बखारी देवी (घाटी) में बीते रात अज्ञात चोरोंजमकर उत्पात मचाया. चोरों ने घर के पीछे के दरवाजे से घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों के द्वारा तीन कमरों में रखे गए दो बैग, एक अटैची एवं एक बक्से की चोरी कर ली गई. जिसमें से कुल 53 हजार रुपए नगद कीमती कपड़े एवं गहने होने की बात बताई जा रही है

इसे भी पढ़ेंःपॉकेटमारी कर रहे युवक को ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा, जमकर कर दी धुनाई

पीछे के दरवाजे से घुसे चोर
जानकारी देते हुए गृहस्वामी भुटाई सिंह के पुत्र राकेश सिंह ने बताया कि बीते रात इनकी बड़ी भाभी एवं छोटी भाभी किसी शादी समारोह में गई हुई थी. घर के दरवाजे के पास इनकी माता एवं बच्चे सोएं हुए थे.

जबकि पिता खेत पर बने मड़ई में सोए हुए थे और यह घर के एक कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान पीछे के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़कर चोर घर में घपस गए. घर में घुसते ही चोरों ने सो रहे लोगों के दरवाजे को बाहर से किल्ली मारकर बंद कर दिया और घर में रखे सामान और हगदी लेकर फरार हो गए

पुलिस ने मामला किया दर्ज
चुवक ने बताया कि सुबह में खेत के बधार में अटैची, बक्सा, बैग आदि फेंका हुआ मिला है. युवक ने मामले की जानकारी फोन पर चैनपुर थाने को दी. जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने कि चोरी होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जाच की है. गृह स्वामी के द्वारा आवेदन दिया गया है, जिस पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details