बिहार

bihar

कैमूर:अवैध शराब निर्माण का खुलासा, कारोबारी फरार

By

Published : Dec 14, 2020, 9:15 PM IST

कैमूर जिले में पुलिस ने छापेमारी कर घर की छत पर चल रहे अवैध शराब निर्माण का खुलासा किया. शराब कारोबारी मौके से भागने में कामयाब रहे.

अवैध शराब जब्त
अवैध शराब जब्त

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम केंवा में गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की रात पुलिस ने छापेमारी कर घर की छत पर किए जा रहे अवैध शराब निर्माण का खुलासा किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से शराब बनाने की सामग्री सहित निर्मित और अर्धनिर्मित शराब को जब्त किया. इस दौरान शराब कारोबारी भागने में कामयाब रहे.

शराब कारोबार पर कार्रवाई
चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि ग्राम करबंदिया निवासी रुकमिना कुंवर ग्राम केंवा में एक मकान की छत पर महुआ से शराब बनाकर बेचने और भंडारण करने का कार्य कर रही थी. सूचना के आधार पर छापेमारी की गई तो घर की छत पर एक सिलेंडर, गैस का चूल्हा, एक हरे रंग का ड्रम, दो टीन के डिब्बे और एक बोरी में रखा हुआ करीब 20 किलो महुआ और अर्ध निर्मित शराब बरामद की गई.

कारोबारी मौके से फरार
घर में तलाशी लिए जाने के दौरान 8 लीटर महुआ से निर्मित शराब बरामद की गई. छापेमारी के दौरान मौके पर से रुकमिना कुंवर भागने में कामयाब हो गई. सभी सामानों को जब्त करते हुए चैनपुर थाने लाया गया है. अवैध शराब निर्माण के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details