बिहार

bihar

कैमूर में बरामद शव की हुई शिनाख्त, अज्ञात के खिलाफ FIR

By

Published : Dec 1, 2020, 7:29 PM IST

कैमूर में बरामद शव की पहचान कर ली गई है. पुलिस के अनुसार, मृतक कमलेश राम मंझुई का रहने वाला था और राजमिस्त्री का काम करता था.

कैमूर
कैमूर

कैमूर:जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के हाटा-अवंखरा मुख्य मार्ग में स्थित दरीतरा बाबा स्थान के पास खेत में मिले शव की शिनाख्त कर ली गई है. मृतक की पहचान ग्राम मंझुई निवासी रघुराई राम के 32 वर्षीय पुत्र कमलेश राम के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, मृतक राजमिस्त्री के रूप में टाइल्स बिछाने का कार्य करता था.

शव की हुई शिनाख्त

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति खेत की ओर घुमने गया था, तब ही उसने एक शव को देखा, उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर चैनपुर थाने ले आई और शव की पहचान करने में जुट गई. घटना की जानकारी जैसे ही मंझुई गांव पहुंची तो वहां के कुछ ग्रामीण थाने पहुंचे और शव की शिनाख्त की. इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. थाने पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान करने के बाद अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

जांच में जुटी पुलिस
चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि घटनास्थल से दो प्लास्टिक के ग्लास, कच्ची शराब की पॉलिथीन, मोबाइल और एक बाइक की चाबी बरामद की गई है. मृतक के सिर के बाएं ओर किसी भारी चीज से प्रहार करके बुरी तरह जख्मी किया गया था. शव के आसपास की मिट्टी खून से सनी हुई थी. इधर, परिजनों की ओर से लिखित आवेदन देकर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है. इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details