बिहार

bihar

कोरोना इम्पैक्ट: जिलास्तरीय हेल्पलाइन नंबर जारी, DM ने लोगों से की सतर्क रहने की अपील

By

Published : Mar 19, 2020, 1:52 PM IST

कोरोना वायरस को लेकर जिले में जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. साथ ही लोगों से सतर्क रहने की अपील की है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर:कोरोना वायरस को लेकर राज्य सरकार ने जहां कई दिशा-निर्देश जारी किए हैं. वहीं, इसके बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जिला प्रशासन की ओर से 24 घंटे संचालित कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है. डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने इस कंट्रोल रूम का नंबर 06189-222233 जारी कर लोगों को जानकारी दी.

इसके अलावा डीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर चिंतित होने की बात नहीं है. बल्कि उससे बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना से डरे नहीं बल्कि साफ-सफाई से रहे और किसी प्रकार की आशंका होने पर तुरंत अस्पताल में जाकर अपनी जांच कराएं. इसके अलावे उन्होंने लोगों से सतर्क रहने की अपील की. साथ ही कहा कि जिला प्रशासन लोगों की हर संभव मदद करेगा.

पेश है रिपोर्ट

दूसरे देश से वापस लौटे लोगों से जांच करवाने की अपील
कोरोना को लेकर डीएम ने कहा कि कोई व्यक्ति यदि दूसरे देश से वापस लौटे हैं तो तुरंत अस्पताल में जांच करा लें. सादर अस्पताल भभुआ, अनुमंडल अस्पताल मोहनिया सहित सभी पीएचसी में डॉक्टर मौजूद हैं. जो कोरोना के लिए सरकार की गाइडलाइन अनुसार कार्यरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details