बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हर्ष फायरिंग के दौरान दूल्हे के भतीजे को लगी गोली, देखते ही देखते मातम में बदली खुशियां

कैमूर में हर्ष फायरिंग फिर जानलेवा साबित हुई है. दूल्हे की द्वार पूजा के दौरान चली गोली दूल्हे के साथ आए भतीजे को जाकर लगी. गंभीर हालत में उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

By

Published : Jun 6, 2021, 2:15 PM IST

Updated : Jun 6, 2021, 2:29 PM IST

हर्ष फायरिंग
हर्ष फायरिंग

कैमूर (भभुआ):तमाम प्रतिबंधों के बाद भी बिहार में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला कुदरा थाना के फकराबाद का है, जहां शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे का 10 वर्षीय भतीजा गोली लगने से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे मोहनिया के एक निजी क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें- वैशाली: थाने के पास बार-बालाओं का डांस, युवक ने की हर्ष फायरिंग, पुलिस को वायरल वीडियो से लगी खबर

दूल्हे के भतीजे को लगी गोली
घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहनियां के पंचसेरवा गांव से बारात कुदरा थाना के फकराबद गांव पहुंची थी. एक रश्म हो रहा था, तभी जश्न में लड़की पक्ष के लोगों ने हर्ष फायरिंग की. इनमें से एक गोली दूल्हे के साथ गए उसके भतीजे के कमर में लग गई. गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया. देखते ही देखते शादी की खुशियां मातम में बदल गई. फिलहाल घायल युवका का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: गोपलगंज में दूल्हा बना 'राइफल राजा', दनादन की हर्ष फायरिंग

जांच में जुटी पुलिस
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दी. कुदरा एएसआई ने बारात में गोली चलने और एक बच्चे की घायल होने की सूचना की पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jun 6, 2021, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details