बिहार

bihar

Kaimur Road Accident: सड़क किनारे टहल रही छात्रा को बेकाबू वाहन ने कुचला, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 12, 2023, 4:05 PM IST

कैमूर में सड़क हादसा हुआ (Road Accident In Kaimur) है. जहां सड़क किनारे टहल रही एक छात्रा को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना गुर्गावती थाना क्षेत्र के चौंगड़ा गांव की है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. पढ़ें पूरी खबर...

कैमूर सड़क हादसे में छात्रा की मौत
कैमूर सड़क हादसे में छात्रा की मौत

कैमूर (भभुआ) :बिहार केकैमूर में एक दर्दनाक सड़क हादसाहो गया. जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हो गई. छात्रा की मौत की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र के चौंगड़ा गांव के पास की है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें:बिहार के कैमूर में सड़क हादसा, 3 महिला समेत 6 लोगों की मौत


कैमूर सड़क हादसे में छात्रा की मौत:बताया जाता है कि वाहन भभुआ की तरफ जा रहा था, तभी चौंगड़ा गांव के पास सड़क किनारे पर टहल रही छात्रा को जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौत की खबर मिलते ही वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों के बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा सड़क से दूर जा गिरी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना मिलते ही घर के सदस्य अस्पताल पहुंच गये. जहां मृतक के परिजनों में चीख पुकार मच गई.

"मेरे बेटी सड़क के किनारे से टहल रही थी. तभी उसे तेज रफ्तार वाहन जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गया. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई."-उजागिर यादव, पिता

मुआवजे की मांग की:सदर अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम कराने पहुंचे छात्रा के पिता उजागिर यादव ने बताया कि गांव की सड़क पर बेटी टहल रही थी. तभी पीछ से आ रही बेकाबू अज्ञात वाहन रौंदते हुए फरार हो गया. पुलिस वाहन का पता लगा रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. पीड़ित परिजनों ने सरकारी मुआवजा की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details