बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur News: कुआं में गिरने से युवती की मौत, परिजनों ने की मुआवजा की मांग

कैमूर में कुआं में डूबने से युवती की मौत हो गई. घर के बाहर झाड़ू लगाने के दौरान हादसा हुआ. घटना जिले के चांद थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jun 1, 2023, 7:06 PM IST

कैमूर में युवती की मौत
कैमूर में युवती की मौत

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के अइलाय गांव में कुआं में गिरने से एक युवती की मौत हो गई (Girl dies after falling into well in Kaimur). युवती की पहचान चांद थाना क्षेत्र के अइलाय गांव निवासी नरवदा गोंड के 18 वर्षीय पुत्री गुंजा कुमारी बताई जाती है. परिजनों ने बताया कि घर के पास में कुआं है. जहां वह रोज सुबह उठकर साफ सफाई करती थी. गुरुवार को झाड़ू लगाने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह कुआं में गिर गई.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर: नवविवाहिता ने कुएं में कूदकर दी जान, ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

पैर फिसलने से कुआं में गिरी युवती: परिजनों ने बताया कि आज वह झाड़ू लगा रही थी. इसी दौरान अचानक से उसका पैर फिसल गया. जिससे वह डूब गई. परिजनों ने बताया कि कुआं का जमीन समतल था. कुआं में कोई रेलिंग नहीं लगाया गया था. जिसकी वजह से हादसा हुआ. लड़की के कुआं में गिरते ही परिजन मौके पर पहुंचे और जल्दी से उसको कुआं से बाहर निकला लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी.

कुआं में डूबने से युवती की मौत: हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव का पंचनामा करते हुए उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस शव को परिजनों को सौंप दिया. युवती अपने घर में सबसे छोटी थी. परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजा की मांग की है.

"मेरी भतीजी सुबह उठकर झाड़ू लगा रही थी. पैर फिसलने से कुआं में गिर गई. जिसके कारण डूबने से उसकी मौत हो गई. निकालने में करीब एक घंटे का समय लगा. तबतक उसकी मौत हो गई."- राज कुमार गोंड़, मृतक के चाचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details