बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: नदी में डूबने से युवती की मौत, गांव में मातम का माहौल

कैमूर में नदी में डूबने से एक युवती की मौत हो गई. युवती अपने परिजन के साथ नदी में नहाने गई थी. इसी दौरान पैस फिसलने से गहरे पानी में चली गई. जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 6, 2020, 7:21 PM IST

kaimur
नदी में डूबने से युवती की मौत

कैमूर (भभुआ): दुर्गावती थाना के सावठ गांव में नदी में डूबने से 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई. जिसके बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. बता दें युवती अपनी बड़ी मां के साथ दुर्गवती नदी में बुधवार की शाम को तीन बजे स्नान करने गई थी. स्नान के क्रम में पैर फिसलने से बीच धार में चली गई. जहां डूबने से उसकी मौत हो गई.

18 घंटे बाद मिला शव
बता दें डूबने के 18 घंटे बाद युवती का शव मिला. मिली जानकारी के अनुसार पैर फिसलने से युवती तेज बहाव के कारण नदी में डूब गई. जिसके बाद गुरुवार को गांव से पांच किलोमीटर युवती का शव बरामद किया गया. बता दें कैमूर में 24 घंटे में तीन लोगों की नदी में डूबने से मौत हो चुकी है.

उफान पर सभी नदियां
रामगढ में एक युवक, नुआंव में एक अधेड़ और दुर्गावती में युवती की डूबने मौत हो चुकी है. लगातार बारिश होने से जिले की सभी नदियां उफान पर हैं. जिसकी वजह से यह घटनाएं हो रही है.

नदी में गई थी नहाने
किशोरी के पिता ने बताया कि बुधवार को स्नान करने के लिए अपनी बड़ी मां के साथ नदी गई थी. पैर फिसलने से गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी तो, उसकी बड़ी मां जोर-जोर से चिल्लाने लगी. जिसके बाद आस-पास के लोग एकत्रित हो गए और ढूंढने लगे. लेकिन किशोरी का पता नहीं चल पाया.

पुलिस को दी गई सूचना
सुबह जब परिजनों ने खोजबीन शुरू की, तो बगल के गांव के एक ग्रामीण ने बताया कि अधपुरा गांव के शिव मंदिर के पास एक युवती का शव पानी में तैरता हुआ देखा गया है. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details