बिहार

bihar

कैमूर:सड़क पर दुकान लगाने के खिलाफ फल विक्रेताओं ने सड़क जाम कर घंटों किया हंगामा

By

Published : Nov 19, 2020, 2:59 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 5:15 PM IST

कैमूर के भगवा टाउन हाई स्कूल के पास फल विक्रेताओं ने सड़क जाम कर दिया है और जमकर हंगामा किया. स्कूल के पास दुकान न लगाकर सड़क पर दुकान लगाये जाने का ये लोग विरोध कर रहे हैं. दरअसल भभुआ एसडीएम ने भगवा टाउन हाई स्कूल में दुकान लगाने का आदेश दिया था.

कैमूर
कैमूर

कैमूर:अपनी मांगों को लेकर भगवा टाउन हाई स्कूल के पास दुकानदारों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. भभुआ एसडीएम ने छठ पर्व को देखते हुए सभी फल दुकानदारों को भगवा टाउन हाई स्कूल में दुकान लगाने का आदेश दिया था. कुछ दुकानदारों ने टाउन हाई स्कूल में अपनी दुकान तो लगा दी, लेकिन कुछ दुकानदारों के द्वारा सड़क पर ही दुकान लगा दिये गए. इसके कारण टाउन स्कूल में लगाए गए दुकान के लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया.

फल विक्रेताओं ने किया हंगामा
कोरोना काल में आस्था का महापर्व छठ पूजा मनाया जा रहा है. ऐसे में बाजारों में भीड़ ना हो और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए जिला प्रशासन के द्वारा टाउन हाई स्कूल में दुकान खोलने की अनुमति दी गई थी. नगर परिषद के द्वारा सभी दुकानदारों से 12 सौ रुपए लिये गये. उसके बाद भी कई दुकानदार चौक चौराहों पर फल दुकान लगा रहे हैं. जिसका विरोध करते हुए दुकानदारों ने सड़क को जाम कर दिया.

सड़क जाम कर दुकानदारों ने किया हंगामा

मौके पर पहुंची पुलिस
मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने सभी दुकानदारों की समस्या को सुना और इसे जल्द से जल्द दूर करने का आश्वासन दिया है. जिसके बाद यहां से जाम हटाया गया. लेकिन घंटो चले इस हंगामें की वजह से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Last Updated : Dec 14, 2020, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details