बिहार

bihar

धारदार हथियार से चार लोग जख्मी, दो महिलाओं की हालत गंभीर

By

Published : Mar 30, 2021, 2:46 PM IST

जिले में होली के अवसर पर शराब पीकर हंगामा मचाने से मना करने पर एक युवक ने धारदार हथियार से एक परिवार पर हमला कर दिया. इस हमले में 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

KAIMUR
धारदार हथियार से चार लोगों को मारकर किया जख्मी

कैमूर(भभुआ): सोमवार को होली की उमंग के बीच भभुआ शहर में धारदार हथियार से एक युवक ने हमला कर एक ही परिवार के चार लोगों को जख्मी कर दिया गया. जिसमें दो महिलाओं की हालात गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें...उत्पाद विभाग के गश्ती वाहन ने साइकिल सवार को मारी ठोकर, 4 लोग जख्मी

बीएचयू वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज
घायलों में ओमप्रकाश हलवाई पिता प्रेम हलवाई, प्रियंका देवी पति ओमप्रकाश हलवाई, अन्नपूर्णा कुमारी पिता प्रेम हलवाई और अनारकली देवी पति प्रेम हलवाई बताया जा रहा है. घायलों का इलाज सदर अस्पताल भभुआ में किया जा रहा है. वहीं, गंभीर रूप से घायलों में अन्नपूर्णा कुमारी और प्रियंका देवी का इलाज बीएचयू वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

ये भी पढ़ें...आज दिल्ली AIIMS में राष्ट्रपति की बाईपास सर्जरी, नीतीश ने की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना

नशे में हंगामा करने का किया था विरोध
इस संबंध में बताया जा रहा है कि होली के दिन नशे में हो हल्ला गाली-गलौच करने से मना करने पर शाम में करीब 5 बजे धारदार हथियार से भभुआ वार्ड 25 निवासी प्रेम शंकर हलवाई के बेटे, पुत्री, पत्नी और बहू को पड़ोसी युवकों के द्वारा हमला कर जख्मी कर दिया गया.

'सोमवार को होली के दिन करीब 5:30 बजे शाम में उनके मुहल्ले के गोलू कुमार पिता झिल्लु मल्लाह उनके घर आकर शराब के नशे में गाली-गलौच करने लगे थे. मना करने पर वह अपने घर गया और अपने दो भाइयों के साथ धारदार हथियार लेकर आया और घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे हमलोग घायल हो गए'-प्रेम शंकर हलवाई, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details